मिल गयी केजरीवाल की कार, दिल्ली से गायब, गाज़ियाबाद से बरामद Featured

14 Oct 2017
38374 times

आवाज़ ब्यूरो(दिल्ली): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीली वैगनआर कार को गाजियाबाद के मोहननगर से बरामद कर लिया गया है. बात राहत की है, केजरीवाल के लिए भी और एलजी के लिए भी. क्योंकि केजरीवाल की प्रिय कार उनकी पहचान थी, और एलजी के लिए भी क्योंकि इस मुद्दे को लेकर दिल्ली की क़ानून व्यवस्था पर सवाल उठा चुके थे. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की ये केयर तब चोरी हो गई थी जब उसे दिल्ली सचिवालय के गेट नंबर 3 के पास पार्क किया गया था. जिसे लेकर ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर दिल्ली में कानून व्यवस्था में सुधार हेतु विचार करने की बात कही थी.

वहीं आम आदमी पार्टी के एक नेता नवीन जयहिन्द ने ऐलान किया था कि जो भी सीएम की चोरी की गई कार का पता लगाएगा उसे महंगे से महंगा गिफ्ट इनाम के तौर पर दिया जाएगा. केजरीवाल ने यह कार नवीन को दी थी जिसके बाद तीन महीनों तक उन्होंने इस कार को चलाया था. बातचीत में नवीन ने कहा था कि यह एक ऐतिहासिक अमूल्य गाड़ी थी. मैंने फैसला किया है जो भी इसके बारे में सूचना देगा मैं उसे इनाम दूंगा. इतना ही नहीं अगर कोई पुलिसवाला भी इस गाड़ी को ढूंढ कर लाता है तो मैं उसे भी इनाम दूंगा.

दरअसल केजरीवाल जब दूसरी बार मुख्यमंत्री बने थे जब से वे इस गाड़ी को नहीं चला रहे हैं और इस गाड़ी का इस्तेमाल आप की मीडिया कन्वेनर वंदना कुमारी इस्तेमाल कर रही थीं. यह गाड़ी अरविंद केजरीवाल को पार्टी के समर्थक कुंदन शर्मा नाम के व्यक्ति ने गिफ्ट की थी.

 

Rate this item
(0 votes)