हरियाणा: जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल ने बोला कांग्रेस पर हमला, बोले: कांग्रेस के समय होती थीं केवल घोषणाएं, अब बीजेपी कर रही है विकास....... Featured

04 Jun 2018
64 times

आवाज़(बी.डी.अगरवाल, रेवाड़ी): हरियाणा के जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा है कि बावल विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से दूसरे क्षेत्रों से किसी भी सूरत में पीछे नहीं रहने दिया जाएगा तथा बावल क्षेत्र के सभी गांवों को नेहरी पेयजल योजना से जोडने के लिए लगभग 300 करोड रूपये की राशि खर्च की जाएगी ताकि आने वाले 30 वर्षो तक भी लोगों को पेयजल की समस्या न हो। डा. बनवारी लाल रविवार को तिहाडा गांव में पिछडा वर्ग की चौपाल का उद्घाटन करने उपरांत लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा की सरकार मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास के सिद्धांत पर काम कर रही है। प्रदेश के हर गरीब से गरीब व्यक्ति तक सभी योजनाओं का लाभ पंहुचे यह सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में विकास की जितनी भी घोषणाएं की थी उन सभी पर तेजी से कार्य हुआ है और कुछ प्रगति पर है। उन्होंने कहा कि पिछले10 वर्षो में कांग्रेस के कार्यकाल में केवल घोषणाएं ही हुआ करती थी और कार्य को पूरा नहीं कराती थी, लेकिन भाजपा सरकार जो घोषणा करती है उसे पूरा करती है। 

 
 उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में नौकरियां सिफारिश के आधार पर मिलती थी लेकिन हमारी सरकार ने योग्यता के आधार पर नौकरिया दी है। सरकार शीघ्र ही 34 हजार ग्रुप डी की भर्ती करने जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस घर में एक भी व्यक्ति सरकारी नौकरी में नहीं है उन्हें पांच अंक अतिरिक्त दिये जाऐगें ताकि वे लोग भी सरकारी नौकरी में आ सकें। गांव की मांगों के बारे में डा. बनवारी लाल ने कहा कि शमशान घाट की चारदिवारी व रास्ते को पक्का करवा दिया जाएगा तथा जो भी गांव की मांग है उनको एक एक करके पूरा करवा दिया जाएगा। इस मौके पर चेयरमैन नगरपालिका बावल अमरसिंह महलावत, विरेन्द्र छिल्लर, राजेश, मोहर सिंह, श्योराण सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।
Rate this item
(0 votes)

Latest from Super User