हरियाणा: रेवाड़ी में राहगीरी कार्यक्रम की तैयारी पूरी, कार्यक्रम में भाग लेने वाले बुधवार सायं 5 बजे तक कराये पंजीकरण: डीएसपी सतपाल

30 May 2018
278 times
आवाज़(बी डी अग्रवाल, रेवाड़ी): आगामी 3 जून रविवार को  राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन जिला प्रशासन द्वारा रेवाडी में गढी बोलनी रोड स्थित रेजांगला पार्क से शुरू होगा। उक्त जानकारी देते हुए पुलिस उप-अधीक्षक सतपाल यादव ने बताया कि राहगीरी कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को तनाव से मुक्त करना है। यह कार्यक्रम खुशियों भरा व रोचक होगा। इस कार्यक्रम में विभिन्न संस्थाओं, स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम लोगों के तनाव को कम करने तथा संडे को फन डे के रूप में मनाने के लिए आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राहगीरी का यह कार्यक्रम अपने आप में अनूठा कार्यक्रम होगा, जिसमें विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। कहीं खिलाडिय़ों की प्रतिभा देखने को मिलेगी तो कहीं रस्सा-कस्सी का खेल होगा। साईकिलिंग, स्कैटिंग, सडक़ सुरक्षा, एरोबिक व योग का प्रदर्शन आकर्षण का केन्द्र होंगे। उन्होंने जिले के लोगों का आह्वान किया कि वे इस कार्यक्रम में बढ़चढक़र भाग लें और इस कार्यक्रम का भरपूर मजा लें। राहगीरी कार्यक्रम का समय प्रात: 5:30 बजे से प्रात: 8 बजे तक रखा गया है। 
 
डीएसपी ने बताया कि आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर व्यक्ति तनाव ग्रस्त होता जा रहा है। उन्हें तनाव से निकालकर खुशहाल जीवन प्रदान करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हे। लोगों को इस कार्यक्रम में भाग लेकर अपने जीवन को खुशहाल बनाना चाहिए। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में गैर सरकारी संगठनों, समाज सेवियों, आरएसओ, युवा क्लबों, खिलाडिय़ों, विद्यार्थियों द्वारा बड़ी संख्या में भाग लिया जाएगा। इस कार्यक्रम से जनता व पुलिस के बीच आपसी सामंजस्य स्थापित होगा, जिससे उनके बीच गैप कम होगा। उन्होंने कहा कि जो भी संस्था व व्यक्ति इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देना चाहते हैं वे अपना पंजीकरण 30 मई को सायं 5 बजे तक उप पुलिस अधीक्षक कार्यालय लघु सचिवालय में करा सकते है।
Rate this item
(1 Vote)

Latest from Super User