हरियाणा: अमित शाह के हरियाणा दौरे के विरोध में उतरे जाट, कहा: जाटों के खून पर लैंड होगा अमित शाह का हेलीकाप्टर........... Featured

आवाज़(विशाल चौधरी, कैथल): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हरियाणा दौरा प्रदेश सरकार के लिए किसी बड़ी परीक्षा से कम नहीं होगा। जाट आरक्षण संघर्ष समीति के अमित शाह के दौरे का विरोध करने का ऐलान कर दिया है। जिसके चलते इस कार्यक्रम के दौरान कानून-व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रित रखना पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती से कम नहीं होगा। भाजपा द्वारा अमित शाह की जींद रैली को मोटरसाइकिल रैली का नाम दिया गया है। वंही कैथल में जाटो का ऐलान किया है की 15 फरवरी को अमित शाह का हेलिकाप्टर जाटो के खून पर लैंड होगा। वहीँ अमित शाह की मोटर साइकिल यात्रा को असफल बनाने के लिए लोगो को न्यौता देने के लिए जिले में 12 कमेटियों का गठन किया गया है ।

1000 ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ 15 को करेंगे जींद के लिए कूच....... 

कैथल में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की बैठक जिला सयोंजक बलवान कोटड़ा और जिला प्रधान प्रवीण किच्छाना की अध्यक्षता में आगामी 15 फरवरी की जींद में होने वाली अमित शाह की मोटर साइकिल यात्रा को असफल बनाने का निर्णय लिया गया और लोगो की न्योता देने के लिए जिले में 12 कमेटियों का गठन किया गया। भाजपा सरकार अपने किए हुए सभी वादों से मुकरने का आरोप लगाते हुए कहा अगर सरकार ने जल्द ही हमारी मांगे पूरी नही की तो 15 फरवरी को जीद के रास्ते बंद कर अमित शाह की रैली में विरोध-प्रदर्शन करके भाजपा की रैली को कामयाब नही होने देंगे। उन्होने कहा कि अगर सरकार ने हमे तोड़ने या झुकाने की कोशिश की तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने के लिए सरकार तैयार रहे। क्योंकि किए गए वादों से भाजपा मुकर सकती है, लेकिन जाट अपने हक के लिए न झुकेगें और न ही सरकार की धमकियों से डरेंगे। इसके लिए वो गांव-गांव जाकर लोगों को 15 फरवरी को जीद में प्रदर्शन करने व 18 फरवरी को बलिदान दिवस में पहुंचने का आह्वान कर रहे हैं।

गिरफ्तारी की सूरत में जाट महिलाए सँभालंगी मोर्चा.......

गिरफ्तारी की सूरत जाटो ने बी टीम को भी तैयार किया है अगर किसी भी सूरत में सरकार द्वारा पुरुषो को गिरफ्तार किया जाता है तो अमित शाह की मोटर साइकिल यात्रा का विरोध करते के लिए जाट महिलाये आगे आएगी और किसी भी सूरत में अमित शाह का हेलिकाप्टर लैंड नहीं होने दिया जाएगा। प्रचार कमेटियो की कमान सोनु सोगल ,संदीप कुकरकडा ,शीशपाल हजवाना ,जगदेव चीका, गुरुदेव बालू, ईश्वर बालू , अमरजीत सोगरी , धर्मबीर किच्छाना , भरत हरीगढ ,होशियार सिहं प्योदा अनिल फिरोजपुर के जिम्मे सौंपी गई है।

Rate this item
(0 votes)

Latest from Super User

27 comments

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.