हरियाणा: भूपिंदर सिंह हुड्डा कि चार्ज शीट पर गरमाई सियासत, हरियाणा के मंत्री बोले: क़ानून के हाथ बहुत लम्बे, हुड्डा जितना मर्ज़ी रोयें-चिल्लाएं.......

05 Feb 2018
399 times

आवाज़(विशाल चौधरी, कैथल): भूपेंद्र सिंह हुड्डा की चार्जशीट दायर होने पर सूबे में सियासत गर्माने लगी है. पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी तकरार हो रही है. कांग्रेस जहाँ इसे बदले कि भावना से उठाया गया कदम बता रही है वहीँ बीजेपी इसे हुड्डा से जुड़े भ्रष्टाचार से जोड़ रही है. इसी मुद्दे पर आज सूबे में राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने बड़ा ब्यान दिया जिसमे उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जितना भी रोये और चिल्ल्याए कानून के हाथ बहुत लम्बे है जो हुड्डा की गर्दन तक पहुच चुके है. हुड्डा ने कोलिनायिज़रों से पैसे लेकर भोले भाले किसानो की जमीन छिनकर उन्हें बर्बाद कर दिया. उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि हुड्डा ने सोनिया राहुल और वाड्रा का  घर भरने का काम किया है तो  उसकी सजा तो मिलेगी ही .

हुड्डा कि चार्ज-शीट को बदले की भावना की कार्यवाही बताने वाले कांग्रेसी नेताओ पर तंज कसते हुए बेदी ने कहा की जो  कांग्रेसी हुड्डा के कार्यकाल में उन्हें प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तोर पर उन्हें भ्रष्टाचारी बताते थे आज वो ही इस कार्यवाही को बदले की भावना की कार्यवाही बता रहे है . उन्होंने कहा कि यदि भारत को भ्रष्टाचार मुक्त करना हो तो घोटालेबाजों को सजा तक लेकर जाना हमारी जिम्मेवारी बनती है . वही भूपेन्द्र सिंह हुड्ड बी जे पी में शामिल करने के प्रेशर पर बोलते हुए उन्होंने कहा की भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद हुड्डा की हालत ये हो गई है बीजेपी तो क्या कांग्रेस भी उन्हें रखने को तैयार नही होगी . अगर हुड्डा के नैतिकता बची है तो उन्हें त्यागपत्र दे देना चाहिये.

गौरतलब है कि कृष्ण बेदी आज कैथल  के विश्राम गृह में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा की अमित शाह की रेली को आगामी  चुनाव से जोड़कर  न देखा जाये ये उनका रूटीन दोरा है . भाजपा हर साल इस तरह के कार्यक्रम परमपरागत रूप से करते है और बूथ लेवल तक के कायर्कता से मिलते है और लोगो के बीच जाकर उनकी समस्याए सुनते है . इसलिए अमित शाह अपने पहले से तय किये समय पर आ रहे है और चुनाव अपने समय पर होगे और समय चुनाव आयोग तय करेगा . हमे चुनाव की कोई जल्दी नही है आज पूरा देश मोदीमय हो और पूरा हरियाणा मनोहरमय है और हम हर वर्ग की की अपेक्षाओ को पूरा करने में लगे हुए है.

 प्रदेश की कानून व्यवस्था पर बोते हुए बेदी ने कहा पिछले कुछ समय में बलात्कार की घटनाए बढ़ी थी पर हमारे मुख्यमंत्री ने अधिकारियो को सख्त आदेश दिए हो और किसी भी अपराधी की बक्शा नही जायेगा .जिसका असर देखने को मिल रहा है . प्रेस वार्ता में बेदी काफी आक्रामक दिखे उन्होंने सीधे -और साफ शब्दों में कहा की अशोक तंवर , किरण चौधरी,  कुमारी शैलजा , चौधरी ईश्वर सिंह , राजपाल भोख्डी , नरेश सेगावाल अपने मंचो से और रणदीप सुरजेवाला अंदरखाते- भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में हुड्डा को गले तक भ्रष्टाचार में धंसा हुआ बताते था और ये लोग सीबीआई की कार्यवाही को बदले की  भावना से की गई कार्यवाही बता रहे है.

 

Rate this item
(0 votes)

Latest from Super User