हरियाणा: अमित शाह कि बाइक रैली पर बोले दीपेन्द्र हुड्डा: पैट्रॉल के दम इतने बढ़ चुके है कि मोटर साइकिल की बजाय झोटा बुग्गी यात्रा करें अमित शाह

31 Jan 2018
373 times

आवाज़(विशाल चौधरी, कैथल): बीजेपी अपने मिशन 2019 के लिए कमर कस चुकी है तो वहीँ कांग्रेस भी हलवार हो गयी है. आये दिन दोनों पार्टियों में जुबानी जंग देखने को मिल रही है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला हरियाणा के कैथल में जहाँ रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंदर हुड्डा ने दिनोंदिन बढती मंहगाई और बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल के दामों पर चिंता जताते हुए केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया. कैथल में दीपेंदर हुड्डा के अमित शाह के हरियाणा दौरे पर तंज कसते हुए कहा  अमित शाह मोटर साईकल रैली निकाल रहे है बीजेपी शासन काल में डीजल और पैट्रॉल के दम इतने बढ़ चुके है तो उन्हें मोटर साइकिल की बजाय झोटा भूगी यात्रा करनी चाहिए . चुटकी लेते हुए दीपेंदर हुड्डा ने कहा अगर अमित शाह के पास जोटा भूगी नही है तो हम दिलवा देते है .

गौरतलब है कि दीपेन्द्र हुड्डा ने कैथल जिले में अनेक जनसभाओ को संबोधन के बाद कैथल में एक कार्यकर्ता के निवास पर प्रेस वार्ता के दौरान भी बीजेपी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि दिनोंदिन मंहगाई बढ़ रही है और बीजेपी सरकार तमाशगीन बनी हुई है. वहीँ सूबे में क़ानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए दीपेंदर ने कहा कि एक और तो मोदी साहब बेटी बचाओ और बेटी पढाओ का नारा दे रही है वहीँ दूसरी तरफ राज्य स्तरीय कार्यक्रम में रेप के दोषी को बुलाकर बीजेपी का एक दूसरा ही रूप सामने आया है . साथ ही भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल  पर हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने के साथ साथ जलाने का काम किया है .प्रदेश में तीन बार की हिंसा का जिक्र करते हुए सांसद ने कहा बीजेपी सरकार ने प्रदेश को आग में जलाने का काम किया है जिसमे 70 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

दीपेन्द्र यहीं नहीं रुके उन्होंने भाजपा पर चुनाव से पहले बड़ी बड़ी बातें करने और चुनाव के बाद लोगों को ठगने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार को सत्ता में आये लगभग चार वर्ष हो चुके हैं और अभी तक के कार्यकाल में न तो भाजपा ने अपना एक भी वादा पूरा किया है और न ही एक भी नयी विकास परियोजना मंजूर करवायी है. जब उनसे कांग्रेस कि गुटबाजी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे नकारते हुए कहा कि कांग्रेस राहुल गाँधी के नेतृत्व में एकजुट है और सूबे में भी आने वाले समय में कांग्रेस एकजुटता के साथ चौधरी भूपिंदर सिंह हुड्डा के कुशल नेतृत्व में बीजेपी से छुटकारा दिलाने के लिए काम करेगी . 

 

Rate this item
(0 votes)

Latest from Super User