हरियाणा: हरियाणा में कानून व्यवस्था का बुरा हाल, पिछले तीन साल में जम्मू कश्मीर से भी ज्यादा गोलियां हरियाणा में चली: दीपेन्द्र हुड्डा

23 Jan 2018
691 times

आवाज़(विशाल चौधरी, कैथल): कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था  और युवाओ को रोजगार न मुहैया करवाने पर प्रदेश की बीजेपी पर निशाना साधाते हुए कहा आज जम्मू कश्मीर से भी ज्यादा गोलिया हरियाणा में चली है । प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर दुःख जाहिर करते हुए कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा जो प्रदेश सुखशांति , कानून व्यवस्था , प्रति व्यक्ति आय में अग्रणी जाना जाता था, लेकिन आज कानून व्यवस्था नाम की चीज प्रदेश में नहीं है, ऐसा प्रतीत हो रहा है प्रदेश में कोई सरकार नहीं है, हर आदमी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। बीजेपी के तीन साल के कार्यकाल में कश्मीर से भी ज्यादा गोलिया हमारे प्रदेश में चल चुकी है। 

वहीँ रोजगार के मामले में बीजेपी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा भारी चिंता का विषय है रोजगार न  मिलने से युवा पथ भर्मित हुआ है।सरकार युवाओ को रोजगार देने में पूरी तरह से असफल रही है। गौरतलब है कि सांसद  कैथल में एक निजी  कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कांग्रेस में गुटबाजी से साफ तौर पर इंकार किया। उन्होंने कहा कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है 2019 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी एक जुटता से चुनाव लड़ेगी और सूबे कि सभी सीटें कांग्रेस ही जीतेगी. 
 
 
 
 

 

Rate this item
(0 votes)