हरियाणा में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई खट्टर सरकार: किरण चौधरी

22 Jan 2018
4570 times
 
आवाज (कृष्ण कुमार, नारनौल): हरियाणा कांग्रेस आजकल सूबे की सरकार पर पूरी तरह हमलावर है. कांग्रेस के सूबे के सभी बड़े नेता जगह-जगह रैली कर रहे हैं. सरकार को घेर रहे हैं और ये कह रहे हैं कि सरकार पूरी तरह से नाकाम है ऐसा लग रहा है मानों चुनाव आने ही वाले हैं. मतलब साफ़ है कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही. ऐसा ही कुछ देखने को मिला नारनौल में जहाँ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित संघर्ष रैली में हरियाणा विधायक दल की नेता किरण चौधरी पहुंची और सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा में दिनों दिन बढ़ रही  बलात्कार की घटनाएं पर अंकुश लगाने में हरियाणा की खट्टर सरकार नाकाम साबित हुई है. एक तरफ हरियाणा सरकार व केंद्र सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान चला रखा है दूसरी तरफ हरियाणा में बेटियों के साथ दिनों दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है इससे यह साबित होता है कि सूबे में अपराधी कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं और सरकार तमाशगीन बनी हुई है.
 
बहरहाल इतना तो तय है कि कांग्रेस 2019 के चुनाव के लिए अभी से पूरी तरह से कमर कास चुकी है और एक सधी हुई रणनीति के तहत काम कर रही है. हालांकि लड़ाई दोहरी है क्योंकि कांग्रेस हरियाणा में गुटबाजी का शिकार है. उन्हें एक तरफ तो मतदाताओं के सामने बीजेपी सरकार को नाकाम साबित करना है तो वहीँ दूसरी तरफ पार्टी में अपनी साख तो भी बनाये रखना है. अब वो इसमें कितने कामयाब हो पाते हैं ये तो वक़्त ही बतायेगा लेकिन इतना तय है कि लड़ाई दिलचस्प हो चली है आने वाले वक़्त में सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार और तीखी होगी.
 
 
 
Rate this item
(0 votes)

Error : Please select some lists in your AcyMailing module configuration for the field "Automatically subscribe to" and make sure the selected lists are enabled

Photo Gallery