12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप करने वालो को फांसी उचित कदम, विपक्षी दलों को राजनीति नहीं सहयोग करना चाहिए : उदयवीर वश्ष्ठि

21 Jan 2018
496 times

आवाज़(संजीत खन्ना, झज्जर) सूबे के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर द्वारा 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप करने वालो के खिलाफ सख्त कानून बनाने का फैसला सराहनीय है। ये कहना है रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के युवा नेता उदयवीर वश्ष्ठि का। यहां उन्होने एक प्रेस प्रति जारी करते हुए कहा कि सूबे के मुखिया ने कल दो टूक शब्दो में कहा है कि प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं से वो बेहद आहत है और इसके लिए सख्त कानून बनाने की आवश्यकता है। 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात करने वालो को फांसी की सजा का प्रावधान होना चाहिए। मुख्यमंत्री जी का ये फैसला समय को देखते हुए बेहद उचित कदम है।

साथ ही वश्ष्ठि ने कहा कि मुख्यमंत्री के फैसले पर विपक्ष को भी राजनीति करने की बजाए इस मुद्दे पर आपसी सहमति बनानी चाहिए। ये समय राजनीति करने का नही बल्कि प्रदेश को बदनाम करने वाले शरारती तत्वो के खिलाफ एकजूट होकर सख्त कदम उठाने का है। जिस तरह से मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए वो आगमी बैठक में ही फैसला लेगे साथ ही इसके लिए एक फास्टटे्रक कोर्ट का भी प्रावधान रखा गया है ताकि जल्द से जल्द सुनवाई होकर आरोपी को सजा दिलाई जा सके, उसी प्रकार विपक्ष को भी मुख्यमंत्री जी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदेश को बदनाम करने वाले चंद शरारती तत्वों सजा दिलाने में सहयोग करना चाहिए। 

Rate this item
(0 votes)

Latest from Super User