हरियाणा के युवाओं को दुष्यंत और दिग्विजय का साथ पसंद है Featured

22 Oct 2017
124127 times

आवाज़(बी.डी.अग्रवाल, रेवाड़ी): रविवार को छात्र संगठन इनसो द्वारा कोसली हलके के राव बीरेंद्र सिंह इंजीनियरिंग कॉलेज, जैनाबाद में सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि प्रोफेसर बलकार सिंह रहे और विशिष्ट अतिथि इनसो जिला अध्यक्ष सतेन्द्र झाबुआ रहे। कार्यक्रम में कॉलेज के अनेकों छात्रों ने छात्र संगठन इनसो में आस्था जताते हुए पार्टी ज्वाइन की ।

इस अवसर पर प्रोफेसर बलकार सिंह ने छात्रों को इनसो की नीतियों से अवगत कराया तथा ताऊ देवी लाल के सपनों का हरियाणा बनाने के लिए इनसो संगठन में आने का आव्हान किया । प्रोफेसर बलकार सिंह ने ताऊ देवीलाल के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा जनहित के किए कार्य से युवाओं को अवगत कराया । इनसो जिला अध्यक्ष सतेंद्र झाबुआ ने कहा कि छात्र संगठन इनसो ही एकमात्र संगठन है जो छात्रों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता है और छात्रों की आवाज को बुलंद करने का कार्य करता है, और सामाजिक कार्यों में भी इनसो संगठन बढ़ चढ़कर हिस्सा लेता है। आज हरियाणा प्रदेश के युवा दिग्विजय सिंह चौटाला व युवा सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को स्वीकार कर रहे हैं और निरंतर हरियाणा प्रदेश के युवाओं का संगठन में शामिल होना जारी है।

जिला अध्यक्ष सतेन्द्र झाबुआ ने कहा कि आज जो साथी एक विश्वास और भरोसे के साथ संगठन में शामिल हो रहे हैं उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा और उन्हें संगठन में पूरी तवज्जो दी जाएगी और जल्द ही सभी कालेजों के प्रधानों की घोषणा कर दी जाएगी ।इस अवसर पर संगठन में शामिल होने वालों में राहुल राव, दीपक, नवीन, तरुण, शुभम धनखड़, मोहित, देवेंद्र, पवन, योगी सहित अनेकों छात्रों ने संगठन ज्वाइन किया ।इस अवसर पर अनुज आर्य, अमित यादव, रवि मसीत, सचिन राव, संदीप पूनिया आदि इनसो के कार्यकर्ता मौजूद थे ।

Rate this item
(0 votes)