गिरफ्तारी से बचने के लिए शशि थरूर ने दायर की अग्रिम जमानत याचिका, बोले:दिल्ली पुलिस मुझे जबरन फंसा रही है.........

03 Jul 2018
269 times

आवाज़(मुकेश शर्मा, दिल्ली): कांग्रेस नेता शशि थरूर के सितारे आजकल कुछ ख़राब चल रहे हैं. सुनंदा पुष्कर मौत मामले में दिल्ली पुलिस ने के चार्ज शीट दाखिल करने के बाद उनपर गिरफ्तारी का खतरा मंडराने लगा है, जिसे देखते हुए थरूर ने इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है. इसी अर्जी पर सुनवाई करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस देकर उनका जवाब मांगा है.

पटियाला हाउस कोर्ट कल इस मामले में दोबारा सुनवाई करेगी. कोर्ट में जमानत अर्जी लगाने के पीछे शशि थरूर का मकसद साफ दिख रहा है. लगता है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में चार्जशीट दाखिल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर सकती है. कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान शशि थरूर के वकील की तरफ से बताया गया कि इस मामले में दिल्ली पुलिस द्वारा उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है, और इसी दर के चलते थरूर ने कोर्ट का रुख किया है.

अब देखना ये है कि कल होने वाली सुनवाई में कोर्ट शशि थरूर को राहत देती है या नहीं. गौरतलब है कि पिछले महीने जून में सुनंदा पुष्कर मौत मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट शशि थरूर को पेश होने के लिए समन कर चुका है. शशि थरूर को इस मामले में 7 जुलाई में कोर्ट के सामने पेश होना है. हालांकि इस मामले में दिल्ली पुलिस पहले ही चार्जशीट दाखिल कर चुकी है जिसमें सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को आरोपी बनाया गया है. दिल्ली पुलिस ने शशि थरूर पर सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या करने के लिए उकसाने और शादीशुदा जिंदगी में सुनंदा को प्रताड़ित करने का आरोप लगया है.

Rate this item
(0 votes)

Error : Please select some lists in your AcyMailing module configuration for the field "Automatically subscribe to" and make sure the selected lists are enabled

Photo Gallery