लालू को सीबीआई ने बुलाया और फिर खूब हुई खातिरदारी, फरमाईशी खाने के साथ चाय भी पिलाई Featured

06 Oct 2017
33206 times

आवाज़ ब्यूरो(दिल्ली): आमतौर पर हम सब के ज़हन में एक ही बात अति है कि अगर किसी को पुलिस पुलिस या सीबीआई जब भी किसी पूछताछ के लिए लेकर जाती है तो अधिकारी आरोपी से बहुत सख्ती और बहुत बेरुखी से पूछताछ करते होंगे. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि सीबीआई किसी को पूछताछ के लिए लाए और उसकी खातिरदारी करे, मेहमान नवाजी करे. अगर ऐसा नही है तो हम आपको ऐसा ही एक वाकया दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में देखने को मिला है जहां पर गुरुवार को बेनामी संपत्ति और रेलवे घोटाले के मामले में सीबीआई ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था, जहाँ पूछताछ के साथ साथ उनकी जमकर मेहमाननवाजी भी की गई.

गौरतलब है कि सीबीआई द्वारा पूछताछ के बीच खाने के समय पर लालू की फरमाइश पर बिना मसाले वाला खाना बनवाया गया, जिसमें आलू चोखा, अरहर दाल और जीरा राइस शामिल थे. एनडीटीवी की मानें तो सीबीआई के एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लालू बीमार रहते हैं इसलिए उन्होंने हमसे कहा कि वे कम मसाले वाला खाना खाएंगे, जिसके बाद हमने उनके लिए वैसा ही खाना बनवाया. सात घंटे तक चली पूछताछ में लालू को तीन बार चाय भी पिलाई गई.

इतना ही नहीं, जब लालू से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी हुई,तो सीबीआई के अधिकारी उन्हें बाहर तक छोड़ने भी आए, जहां पर बिलकुल सीबीआई बिल्डिंग के गेट पर लालू की मर्सडीज कार खड़ी हुई थी. लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी सीबीआई कार्यालय पहुंची थी. हालांकि मीसा के पास कोई पहचान पत्र न होने के कारण उन्हें लालू के साथ अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई और वे रिसेप्शन पर बैठी रहीं.

Rate this item
(0 votes)