सुब्रमण्यम स्वामी ने भी मोदी को चेताया, चापलूसों को मलाई खिलाना छोड़ राम मंदिर के लिए ज़मीन दे सरकार......

01 Jun 2018
239 times

आवाज़(रेखा राव, दिल्ली): भारतीय जनता पार्टी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने उपचुनाव के नतीजों पर निराशा जताते हुए इसे भारतीय जनता पार्टी के लिए जागने का अवसर बताया है. सुब्रमण्यम स्वामी ने साफ़ कहा कि बीजेपी अब चापलूसों को मलाई खिलाना छोड़े और जल्द से जल्द राम मंदिर के लिए ज़मीन उपलब्ध करवाए. दरअसल अभी कुछ दिन पहले हुए चुनाव के आये नतीजों ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है, जिसमें बीजेपी के खाते में केवल 1 ही सीट आई. नतीजों में मिली करारी हार के बाद स्वामी ने दो ट्वीट किये जिसमे बीजेपी को साफ़ साफ़ नसीहत दी गई है.

अपने पहले ट्वीट में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा के लिए चुनावी नतीजों को निराशाजनक बताया. साथ ही पार्टी को नसीहत दी कि अगर बीजेपी चापलूसों को मलाई खिलाना छोड़ दे तो इसमें जल्द ही सुधार आ सकता है. भाजपा में वापसी करने की ताक़त है लेकिन इसके लिए अपनी प्रकृति के अनुरुप फैसले लेने होंगे. 

वहीँ स्वामी ने शुक्रवार को दूसरा ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कहा कि बीजेपी को अब वो करने की जरुरत है जिसके लिए लोगों ने उन्हें पसंद किया. अब वक़्त आ गया है जब सरकार को जल्द से जल्द राम मंदिर के लिए जमीन उपलब्ध करवानी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि फ़ास्ट ट्रैक अदालतों से सुनवाई करवाकर टीडीके, बैमबिनो, पीवीएन  और पीसी आदि को जेल भिजवाना चाहिए. गौरतलब है कि यहां टीडीके से मतलब सोनिया गांधी, बैमबिनो से राहुल गाँधी, पीवीएन से पूर्व पीएम पीवी नरसिम्हा राव, और पीसी मतलब पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम से लगाया जा रहा है.

दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी ऐसे एकमात्र सांसद हैं जो बार-बार बीजेपी को हिंदुत्व की राजनीति करने की सलाह देते रहते हैं. उनका मानना है कि बीजेपी को वही करना चाहिए जिसके लिए उन्हें जनता ने चुना है. स्वामी का मानना है की जनता ने बीजेपी को विकास के लिए न तो वोट दिया था और न ही आगे देगी. बीजेपी को लोग हिंदुत्व की वजह से पसंद करते हैं. इसीलिए अब भाजपा को बिना वक़्त गवाए राम मंदिर के लिए जमीन उपलब्ध करवानी चाहिए. वहीँ शिवसेना से हुए मनमुटाव के ऊपर भी उनका कहना है कि माना शिवसेना अभी बहुत नाराज़ है लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में शिवसेना बीजेपी के साथ आ जाएगी.

Rate this item
(1 Vote)

Latest from Super User